प्रेमी ने झांसा देकर प्रेमिका को बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 08:51 AM (IST)

फर्रुखाबाद: देश के हैदराबाद में डॉक्टर बेटी के साथ दरिंदगी फिर हत्या की घटना पूरे देश को हिला कर रख दिया है। ऐसे में लोग आरोपियों को जिंदा जलाकर मार देने की बात कह रहे हैं। लेकिन लगता है गंदा इरादा रखने वालों के मन से खौफ पूरी तरह खत्म हो गया है। ये मामला अभी ठंड़ा भी नहीं हुआ था कि यूपी के फर्रुखाबाद थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव हैवतपुर गढ़िया में एक नाबालिक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने दस्तक दी है।

बता दें कि यहां की नाबालिक युवती अपने प्रेमी राहुल के साथ चली गई। जिसका मुकदमा थाने में राहुल,विशाल,चांद और राज के नाम दर्ज कराया गया था। पुलिस ने जब नाबालिक युवती को बरामद कर लिया तो लड़की ने जो चौकाने वाला खुलासा किया उससे परिवार में सभी हैरान रह गए। उसके बाद परिजनों ने पुलिस से युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराने को कहा तो हल्का प्रभारी ने लड़की की उम्र पता करने के लिए केवल अल्ट्रासाउंड और एक्सरे कराकर मामले को दवाने में जुट गए।

आरोपी दे रहे धमकी
वहीं आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होते दिखाई दी तो पीड़ित परिवार अपनी बच्ची को लेकर जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के सामने पेश हुए। जिसमें पीड़ित युवती ने बताया कि शाम के समय वह पानी भरने गई हुई थी। तभी राहुल ने मुझे बुलाया और अपने साथ चलने को कहा कुछ दूर जाने के बाद उसके दो दोस्त और आ गए। जिन्होंने कमरे के अंदर शराब पी। साथ ही तीनों ने तमंचा लगाकर बारी-बारी से मेरा बलात्कार किया है। जब पुलिस पर मेरे परिजनों ने दवाव बनाया तो मुझको छोड़ दिया। लेकिन पुलिस आरोपियों से मिलकर पैसा लेकर मामले को खत्म करने में लगी हुई है। साथ ही आरोपी राहुल अपने दोस्तों के साथ लगातार धमकी दे रहा है कि यदि आगे कोई कार्रवाई की तो तेरे साथ तेरे पिता को भी मार देंगे। पीड़िता ने यह भी बताया कि हल्का प्रभारी से कहने के बावजूद मेरा पूरा मेडिकल परीक्षण नहीं कराया गया है।

Ajay kumar