प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा, मौलाना बुलाकर दोनों का कराया निकाह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 05:36 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां की रहने वाली एक युवती का फेसबुक के जरिए रामपुर के लड़के से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों परिजनों की गैरमौजूदगी में मिलने लगे। इसी के चलते बीते सोमवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद पंचायत बैठी और फिर समझौते के बाद मौलाना को बुलाकर दोनों का निकाह कर दिया गया।

बता दें कि मामला जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। जहां की निवासी एक युवती की फेसबुक पर रामपुर के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया। पिछले एक साल से दोनों परिजनों की गैरमौजूदगी में एक दूसरे से मिल रहे थे। इसी कड़ी में बीते सोमवार को भी प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर मिलने गया था। तभी मोहल्ले के लोगों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और फिर दोनों के परिजनों को बुलाकर पंचायत बिठाई गई। जहां लोगों ने दोनों के परिजनों को उनकी शादी करवाने की बात कही। पहले तो वह नहीं मान रहे थे लेकिन, बाद में लोगों के समझाने पर दोनों परिवारों की सहमति के साथ मौलाना को बुलाकर दोनों का निकाह करवा दिया गया। अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें....
Dhananjay Singh: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को 7 साल की जेल, MP-MLA कोर्ट ने सुनाई सजा

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी के मामले में कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई  है। आज कोर्ट ने धनंजय सिंह की सजा का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। 5 मार्च को कोर्ट ने दोषी करार दिया था। 

Content Editor

Harman Kaur