संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर: प्रेमिका की हालत नाजुक, प्रेमी की मौत

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:28 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के थाना चांदपुर के जलीलपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी जोड़े ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने आनन- फानन में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर डॉक्टरों ने प्रेमी युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि की प्रेमिका की गंभीर हालत में भर्ती है।



जिला अस्पताल के डॉक्टर ने थाना चांदपुर का एक मामला आया है। जिसमें से एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया जिसमें से युवक की मौत हो गई है जब प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।



पुलिस ने बताया कि थाना चांदपुर के जलीलपुर गांव में एक ही समुदाय के युवक और युवती ने जहर खा लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दो के बीच प्रेम प्रसंग चला रहा था। प्रेमी जोड़े को संदिग्ध हाल में उनके ही परिजनों पकड़ लिया। जिससे आहत होकर दोनों ने अपने-अपने घर में जहर खा लिया। प्रेमी की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि युवती का इलाज चल रहा था। युवती के परिजनों युवक के खिलाफ तहरीर दी। युवक के शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh