प्रेमिका को पाने के लिए युवक ने किया ऐसा काम, जब नहीं बनी बात तो....

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 01:01 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युगल के शव पेंड़ से लटकते मिले। इसी मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवक और युवती एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों ने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया और कहा कि अब वह दोनों सुसाइड करने जा रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक मामला कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हास्य मऊ गांव का है। यहां गांव की एक शादीशुदा महिला का प्रेम-प्रसंग गांव के ही श्यामू नाम के युवक से चल रहा था। दोनों 4 वर्षों से एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन घरवालों को लड़का पसंद नही था इसलिए उन्होंने लड़की की शादी दूसरी जगह कर दी। इसके बाद युवक उसके घर पर नौकरी करने लगा।

बताया जा रहा है कि युवती के पति का बैंड का काम है, जहां पर श्यामू बाजा बजाने का काम करता था। इसके बाद बीते सोमवार की देर शाम ही अचानक युवती घर से लापता हो गई, जिसके बाद उसके पति ने शक जताते हुए भोगनीपुर कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें श्यामू पर उसने पत्नी को भगाने का आरोप लगाया था। इसके बाद युवक युवती का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों एक साथ हैं और यह वीडियो उन्होंने मरने से ठीक पहले बनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static