हरदोई: शादी के लिए नहीं माने घर वाले, प्रेमी युगल ने एक साथ किया आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 12:47 PM (IST)

हरदोई: जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की सुबह एक घर के अंदर युवक व युवती का शव फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस व एसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्यवाई की जा रही है। इसके साथ ही सभी बिन्दुओं पर पुलिस पड़ताल कर रही है।

बता दें कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के चंदूपुर खैराई गांव निवासी एक युवती व एक युवक का एक ही रस्सी से दोनों के शव लटकते हुए युवती के चाचा के घर में शव पाए गए। जिस घर मे शव लटके मिले वह युवती के चाचा का है और उसके चाचा दिल्ली में नौकरी करते हैं इसलिए उनका घर खाली पड़ा रहता है। लोगों के मुताबिक युवक और युवती दोनों अलग-अलग जाति के हैं इसलिए दोनों के बीच शादी नहीं हो सकती थी लेकिन दोनों प्रेमी आपस में शादी करना चाह रहे थे इसी बात को लेकर दोनों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि इस मामले में इंस्पेक्टर रंधा सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। 

कई बिंदुओं से की जा रही जांच
प्रथम दृष्टया दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा प्रकाश में आ रही है। इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है। सूचना पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे जिस तरह से तहरीर मिलती है या पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो बात सामने आएगी उन्हीं तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static