रेल ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में मिले प्रेमी युगल के शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 10:01 AM (IST)

मथुरा: प्रेमी युगल की लाश रेल ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी मिली। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि आशंका यह जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर शवों को रेल ट्रैक पर डाला गया जिसके बाद इनकी यह हालत हुई। मृतकों के नाम विपिन (22) पुत्र दिगम्बर सिंह एवं हेमा (15) पुत्री चरण सिंह हैं।

घटना फरह थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव के निकट की है। घटना की जानकारी लोगों को मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे हुई। मृतक प्रेमी-प्रेमिका आपस में करीबी परिवार से बताए जा रहे हैं। अभी तक दोनों परिवारों की ओर से यही कहा जा रहा है कि रात्रि में किसी समय युगल ने रेल ट्रैक पर पहुंचकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है।

प्रेमी युगल एक ही गांव मिर्जापुर के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों सोमवार से ही अपने घरों से गायब थे। उधर मौके पर जुटी भीड़ में से दोनों परिवारों को जानने वाले कुछ लोग इसे आत्महत्या न मान इनकी हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। यही नहीं लड़की के परिजन भी इसे हत्या बता रहे हैं। लड़की के परिजनों का कहना है लड़के के परिजनों ने बदनामी के डर से उनकी लड़की व अपने लड़के की हत्या करने के बाद हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए शवों को रेल ट्रैक पर फैंक दिया है।

दोहरे हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हर एंगल से घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मृतकों के शवों का पंचनामा कर मथुरा जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया था।