प्यार नहीं चढ़ा परवान तो प्रेमिका ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुनकर प्रेमी ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 05:15 PM (IST)

मेरठ: जिले में आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपने प्यार को परवान ना चढ़ा पाने के चलते नर्सिंग की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। प्रेमिका की मौत की खबर सुन सैकड़ों किलोमीटर दूर उसके प्रेमी ने भी मौत को गले लगा लिया।

क्या है मामला
दरअसल, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के सुभारती कॉलेज की नर्सिंग की छात्रा और आजमगढ़ के रहने वाले एक डॉक्टर के बीच प्रेम संबंध थे और दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन किन्हीं वजह से दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया। मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धा पुरी की रहने वाली तनुजा कुमारी सुभारती कॉलेज से बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और कॉलेज के हॉस्टल में ही रहा करती थी। बीते बुधवार की रात को छात्रा ने हॉस्टल के कमरे के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता तब चला जब छात्रा के साथ कमरे में रहने वाली उसकी सहेली ने उसके शव को पंखे से लटका हुआ देखा। घटना की सूचना तुरंत हॉस्टल प्रशासन को दी गई और उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर छात्रा के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमिका की मौत से दुखी प्रेमी ने भी लगाई फांसी
प्रेमिका की मौत की खबर लगने के बाद आजमगढ़ के मुबारिकपुर थाना क्षेत्र के सुराई गांव के रहने वाले डॉ. पवन यादव ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामले पर जांच की जा रहीः पुलिस
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक छात्रा के परिजनों की तहरीर प्राप्त हुई है और इस मामले पर जांच की जा रही है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static