प्रेमी युगल ने फांसी लगा दी जान, परिजनों ने कहा हमारा इनसे कोई संबंध नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 04:38 PM (IST)

फर्रुखाबादः साथ-साथ जीने-मरने का ख्वाब देखने वाले प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर ली है। प्रेमी-प्रेमिका के शव कमरे में फांसी के फंदे पर झूलते मिले। घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस प्रथम दृष्टया में मामले को प्रेम प्रसंग मानकर जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला चौहट्टा निवासी संकेश यादव (18) का कस्बा की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग था। संकेश अपने मकान में अकेले रहता था। उसके पिता कस्बा में ही दूसरे मकान में रहते हैं। इसी कड़ी में बीते दिन संकेश का दोस्त गौतम उसके घर गया। उसने संकेश को आवाज दी, तो कोई जवाब न मिलने पर वह किसी तरह दरवाजे की कुंडी खोलकर अंदर गया। जहां उसने देखा कि संकेश और उसकी प्रेमिका (18) का शव रस्सी से छत में लगे कुंडे से फंदे पर लटका हुआ था। यह देख गौतम ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहीं, गौतम की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दी। साथ ही दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, लड़की के परिजनों ने घटनास्थल पर आने से इनकार करते हुए कहा कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है। बता दें कि संकेश इंटरमीडिएट तक पढ़ाई करने के बाद परिजनों के साथ खेती करता था। युवती ने हाईस्कूल तक पढ़ाई की थी। इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि सुबह आठ बजे घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। साथ ही उन्होंने बताया कि शवों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का प्रतीत होता है।

Content Editor

Harman Kaur