ग्रामीणों ने उड़ाई कानून की धज्जियां: प्रेमी जोड़े का मुंह काला कर घुमाया, पहनाई जूतों की माला

punjabkesari.in Monday, Feb 08, 2021 - 01:31 PM (IST)

आगरा: एक तरफ जहां पूरा विश्व वैलेंटाइन वीक मनाकर प्यार और मोहब्बत का पैगाम दे रहा है, वहीं आगरा के थाना अछनेरा क्षेत्र में महिला और उसके प्रेमी युवक के चेहरों पर कुछ लोगों ने कालिख पोत दी और फिर दोनों को गांव में घुमाया। इतना ही नहीं लोगों ने युवक का सिर भी गंजा कर दिया। बताया जा रहा है कि ये दोनों 20 जनवरी को गांव से चले गए थे। दोनों मथुरा के कोसीकलां में मिले। वहां से दोनों को गांव में लाकर पीटा गया।

जानकारी मुताबिक अछनेरा क्षेत्र निवासी एक विवाहित महिला के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध हैं। महिला के 2 बच्चे भी है। महिला के प्रेम संबंधों की जानकारी उसके पति को हुई तो घर में क्लेश होने लगा। महिला का पति उसे लेकर शहर में ताजगंज के तोरा चौकी क्षेत्र में रहने लगा। कुछ दिन पहले महिला लापता हो गई और साथ ही गांव में रह रहा उसका प्रेमी भी लापता हो गया। दो दिन पहले प्रेमी और प्रेमिका को परिजन गांव में लेकर पहुंचे।

आरोप है कि ग्रामीणों ने दोनों को जूते की माला पहनाकर मुंह काला करके पूरे गांव में जुलूस निकाला। प्रेमी का सिर भी मुंडवा दिया। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने ही पहले दोनों को जूते की माला पहनाई और फिर उनके चेहरे काले कर दिए। पुलिस ने इस मामले में गांव के प्रधान दाताराम समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 12 और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Content Writer

Anil Kapoor