प्रेमी ने शादी का झांसा देकर कराया तलाक, बाद में मुकरा तो प्रेमिका ने किया ये...

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:18 PM (IST)

बरेलीः हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक का पड़ोस के गांव की युवती से प्रेम- प्रसंग हो गया। युवती के परिजनों ने जब शादी को कहा तो प्रेमी ने इनकार कर दिया। युवक के इनकार के बाद युवती के पिता ने उसका रिश्ता दूसरी जगह कर दिया। शादी के बाद प्रेमी युवक ने पुनः युवती से फोन पर बात करनी शुरू कर दी। जब युवती के पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने विरोध किया।

पति के विरोध करने पर प्रेमिका ने प्रेमी के कहने पर पति से तलाक ले लिया और महानगर में रहने लगी। बताया जा रहा है कि तलाक के बाद प्रेमिका पुनः प्रेमी के सम्पर्क में आ गई। इस दौरान प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने का दबाव बनाया तो प्रेमी युवक एक बार फिर मुकर गया। प्रेमी युवक के मुकरने पर बुधवार को प्रेमिका प्रेमी के घर जा धमकी तो हंगामा हो गया। युवक के परिजनों ने आनन-फानन में महानगर से घर बुलाया इसके बाद हुई कहासुनी के दौरान प्रेमिका व प्रेमी के परिजनों में हाथापाई भी हो गई।

मामले की जांच की जा रहीः पुलिस
जानकारी पर पुलिस प्रेमिका व उसके परिजनों को थाने ले आई। गुरुवार को हाफिजगंज थाने पर समझौते के प्रयास पूरे दिन चला पर कामयाबी नहीं मिली तो पुलिस ने पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने. का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। एसएचओ चेतराम वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

Content Writer

Ajay kumar