'दूल्हे राजा.. करिश्मा मेरी है..! बारात लेकर मत आना... नहीं तो शमशान बना दूंगा!'

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 01:36 PM (IST)

हापुड़(सुनील गिरि): आप सभी ने कभी ना कभी अपने जीवन में एक बार यह बात तो अवश्य सुनी होगी कि इश्क और जंग में सब जायज होता है। लगता है इन दिनों यूपी (Uttar Pradesh) में रहने वाले एक शख्स ने इस बात को कुछ ज्यादा ही संजीदगी से ले लिया है। दरअसल एक दबंग शख्स ने अपनी कथित प्रेमिका (GirlFriend) के दूल्हे (Groom) को एक ऐसा लेटर (Letter) लिखा, जिसे पढ़ हर कोई सहम जाएगा। शख्स ने धमकी (Threat) देते हुए लेटर (Letter) में लिखा है कि दूल्हे राजा.. करिश्मा मेरी है..! बारात लेकर मत आना... नहीं तो शमशान बना दूंगा!

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के कप्तान Hardik Pandya ने की लखनऊ पिच की आलोचना, अब क्यूरेटर को किया गया बर्खास्त

बारात लेकर आने वाले दूल्हे को प्रेमी ने लिखा धमकी भरा लेटर
जानकारी के मुताबिक, लड़की के कथित प्रेमी ने लिखा है कि कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा। बारात शमशान बना दूंगा, साथ ही लेटर में लिखा कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आए। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी- यार डिफॉल्टर।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 2024 के चुनाव से पहले Akhilesh Yadav ने बताया, किस प्लान से BJP को करेंगे चित्त

तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि यह डायलॉग किसी फिल्म के नहीं, बल्कि एक लड़की के कथित प्रेमी के हैं। धमकी भरा पत्र लिखने के बाद आरोपी ने एक बोतल में पेट्रोल भर आग लगाकर प्रेमिका के घर के बाहर फेंक दिया, जिसके बाद गांव के लोग जाग गए और आरोपी वहां से भाग गया। इसके साथ ही दरवाजे पर मिले लेटर के बाद थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी गई है। वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

Content Editor

Anil Kapoor