प्यार में नाकाम प्रेमिका बनी घातक, प्रेमी की पत्नी की लिख डाली मौत की स्क्रिप्ट

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 06:06 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां प्यार में नाकाम हुई प्रेमिका ने अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए उसकी पत्नी की ही सुपारी दे डाली। हालांकि पुलिस ने प्रेमिका के मंसूबों पर पानी फेरते हुए तीनों सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, प्रियंका नाम की युवती मुकुल नाम के व्यक्ति से प्यार करती थी, लेकिन मुकुल ने किसी अन्य युवती मनीषा से शादी कर ली। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी मुकुल से बदला लेने की ठान ली और उसकी पत्नी की सुपारी लखनऊ के तीन सुपारी किलर को दे डाली। किसी तरह पुलिस को इसकी खबर लग गई और लखनऊ एसटीएफ ने जब मेरठ की एसटीएफ टीम को इस बात की सूचना दी तो मेरठ पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद थाना कंकरखेड़ा और एसटीएफ ने सूत्रों की मदद से मेरठ में ही छुपे हुए तीनों सुपारी किलरों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी सुपारी किलर विजय ने बताया की प्रेमिका से उसकी मुलाकात एक पार्क में हुई थी और उसके बाद प्रेमिका ने विजय से बातचीत शुरू कर दी और उसके बाद एक दिन शाम प्रेमिका सुपारी किलर से मिली और आरोपी की पत्नी को ठिकाने लगाने के लिए दो लाख के कत्ल की सुपारी दी।

बता दें कि प्रेमी की पत्नी की हत्या की साज़िश रचने वाली ये प्रेमिका बैंक में कार्यरत है । हालांकि इस पूरे मामले के बाद पुलिस लगातार प्रेमिका की भी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस पूरी वारदात के खुलासे से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बता दें प्रेमी मुकुल और उसका परिवार मेरठ के ही कंकर खेड़ा में रहता है ।

Tamanna Bhardwaj