शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने रेत दिया प्रेमिका का गला, एक तरफा प्यार को पाने के लिए दिया इस वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 04:50 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक तरफा प्यार के चलते प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेत दिया है। प्रेमी की इस वहशियाना हरकत के पीछे वजह थी, प्रेमिका के घर वालों का उससे शादी से इंकार कर देना। इस घटना की जानकारी होने पर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
यह भी पढ़ेंः शादी की खुशियां मातम में बदली: महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बता दें कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के बंगला एरिया इलाके की रहने वाली एक युवती का पास में रह रहे कहताब उर्फ किट्टू नाम के लड़के से रिश्ता तय हो गया था और दोनों के निकाह की बात भी तय कर दी गई कि इसी बीच लड़की के घर वालों को पता लगा कि जिस लड़के से उन्होंने अपनी लड़की का निकाह तय किया है वो नशे का आदी है और आए दिन उनकी लड़की के साथ गाली गलौज करते हुए उसके साथ अभद्र व्यवहार करता है । साथ ही साथ जब लड़की किसी बात को मना करती है तो वो उसे जान से मारने की धमकी भी देता है। इसी वजह से लड़की के घरवालों ने इस लड़के से अपनी बेटी का रिश्ता तोड़ दिया।



शादी तोड़ने पर युवक ने रेत दिया युवती का गला
रिश्ता तोड़ने की बात युवक को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने अपने एक तरफा प्यार को पाने के लिए वो वहशियाना हरकत कर डाली जिसे सिर्फ सोचने भर से आपकी और हमारी रूह कांप जाती है। रात के वक्त ये युवक युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा और फिर युवक ने उस्तरे से युवती के गले पर कई वार कर दिए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः त्रिपुरा में बोले CM योगी, कहा- कम्युनिस्ट शासन के दौरान राज्य के सामने पहचान का संकट था



आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल हुई युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती के परिजनों के तहरीर प्राप्त हो गई है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना को अंजाम देने वाले युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। बहरहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या किसी बेटी के परिजनों को इतना भी अधिकार नहीं है कि, वो अपनी बेटी के लिए एक अच्छा जीवनसाथी तलाश करें जो कि नशे जैसी बुरी आदतों में शामिल ना हो और उनकी बेटी को ताउम्र खुश रख सकें। 

Content Editor

Pooja Gill