प्रेमिका की जान का दुश्मन बना प्रेमी, सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंका

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:39 PM (IST)

लखनऊ(अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया में यह मामला लव जिहाद का बताया जा रहा है।

PunjabKesariसूफियान ने निधि को 4 मंजिला छत से फेंका नीचे
जानकारी मुताबिक छात्रा निधि गुप्ता (19) का सूफियान नाम के युवक से प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले प्रेमी सूफियान ने उसे मोबाइल फोन दिया था। यह बात मंगलवार को परिजनों को पता चल गई। जिसकी शिकायत करने वे सूफियान के घर पहुंचे, तो दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई। मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि सुफियान ने चार मंजिला मकान की छत से निधि को नीचे फेंक दिया। नीचे गिरने के बाद निधि की दर्दनाक मौत हो गई। अब सुफियान और उसका परिवार फरार है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesariलखनऊ के त्रिलोकी सिंह गर्ल्स इंटर कालेज बरांवला की छात्रा रही है मृतिका
आपको बता दें कि लड़की पुराने लखनऊ के त्रिलोकी सिंह गर्ल्स इंटर कालेज बरांवला की छात्रा रही है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है। लोगों के बीच इस मामले को लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म है। सोशल मीडिया पर आए ट्वीटों में हालांकि पुलिस और प्रशासन को टैग किया गया है लेकिन अभी तक पुलिस या प्रशासन का इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है।

PunjabKesariनिधि को अक्सर परेशान करता था सूफियान
पुलिस का कहना है कि उन्होंने जांच में पाया कि आरोपी सूफियान अक्सर निधि को परेशान करता था। मृतिका की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लगी गई है। पुलिस ने वारदात के बाद लगातार दबिश देकर आरोप सूफियान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतिका की मां लक्ष्मी ने बताया कि निधि (19 ) ने हाई स्कूल तक पढ़ाई की थी। वह पास के ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static