प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर दे दी जान, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 05:36 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर मिलते इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना आदमपुर इलाके के भावली गांव की है। यहां के निवासी  उमेश( 21) और अनीता(20) एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों एक ही बिरादरी के थे। उमेश और अनीता ने अपने प्यार की जानकारी अपने परिजनों को भी नहीं दी। जिसके चलते अनिता के परिजनों ने उसकी सगाई किसी और से कर दी।

इस बात से उमेश और अनिता काफी परेशान थे। जिसके बाद दोनों ने अपने प्यार के बारे में किसी को ना बताते हुए एक साथ मौत को गले लगा लिया। दोनों ने गांव के बाहर स्थित आम के बाग में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब उमेश और अनिता के शव गांव के लोगों ने पेड़ पर लटके देखे तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। दोनों प्रेमी युगल के घरों में मातम पसरा हुआ है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।