घर पर मिलने आए प्रेमी को परिजनों ने लगाई फटकार तो प्रेमिका ने खाया जहर

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 11:48 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अपने प्रेमी को डांट पड़ने पर प्रेमिका ने जहर खा लिया। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, यहां गांव के ही एक युवक से युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक रविवार रात उससे मिलने के लिए घर की दीवार फांदकर आंगन में कूद गया था। इसके बाद युवक को परिजनों ने पकड़ लिया था और कड़ी फटकार लगाई थी। हालांकि बाद में युवक चकमा देकर फरार हो गया। परिजनों ने युवती को भी डांट लगाई, पर वह इस बात से दुखी थी कि उसके प्रेमी को क्यों डांटा गया। इसके बाद उसने जहर खा लिया।

बता दें युवती ने परिवारजनों के सामने ही जहर खा लिया। वह इस बात से गुस्से में थी कि उसके प्रेमी को परिजनों ने खरी-खोटी क्यों सुनाई। हालांकि स्थानीय पुलिस का कहना है कि उसे अभी तक इस मामले की जानकारी नहीं है। 24 वर्षीय युवती को उसके चाचा ने रात में घर में घुस आए युवक से दुबारा बात न करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद युवती ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, पर वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।