लॉकडाउन में चाेरी छिपे मिलना प्रेमी काे पड़ा भारी, कोरोना पॉजिटिव निकली प्रेमिका ताे उड़े हाेश

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 03:12 PM (IST)

अमरोहा: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर उत्तर प्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच जनपद अमरोहा के मंडी धनौरा कोतवाली क्षेत्र से एक गजब का मामला सामने आया है। यहां बीते रविवार को एक युवक और उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि कैसरा गांव निवासी प्रेमी युवक जनपद बिजनौर के एक कस्बे में नौकरी करता था। वहां उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सूत्रों ने बताया कि प्रेमी व प्रेमिका कई बार एक दूसरे के संपर्क में आए थे। कुछ दिनों पहले प्रेमिका कोरोना संक्रमित पाई गई। जिस पर स्वास्थ्य विभाग ने प्रेमिका से पूछताछ की। इस दौरान प्रेमिका ने गांव कैसरा निवासी अपने प्रेमी के बारे में जानकारी दी। बिजनौर प्रशासन की सूचना के बाद स्थानीय स्वास्थ्य महकमे ने उसके सम्पर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

गांव में बना चर्चा का विषय
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. अमोल सिंह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बिजनौर से सूचना प्राप्त हुई थी। उस सूचना के आधार पर युवक व उसके परिवार के चार सदस्यों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। अब प्रेमी के साथ परिजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Edited By

Umakant yadav