प्रेमी जोड़े का खूनी खेलः प्रेमी की गई जान तो प्रेमिका ने हैरत में सबको डाला

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 04:03 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसकी कहानी सुनकर हर कोई दंग है। इस खूनी खेल में प्रेमी की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है। हैरत की बात तो यह कि पुलिस भी प्रेमी-प्रेमिका के इस खूनी खेल में तमाशबीन बनी रही।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला सैनी कोतवाली के कोरियों गांव का है। प्रेमी की मौत के बाद उसके परिजन प्रेमिका के परिजनों के साथ-साथ पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगा रहे हैं। वहीं घायल प्रेमिका की मानें तो आरोपी प्रेमी उसके साथ गलत काम करना चाहता था, नाकाम होने पर उसे चाकू से घायल कर दिया और खुद भी चाकू मारकर मौत को गले लगा लिया। मामले की भनक जब मीडिया को लगी तब आनन-फानन में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग लेकिन आ गई दरार
जानकारी के मुताबिक सैनी कोतवाली के कोरियों गांव के रुपचन्द का पड़ोस में रहने वाली एक सजातीय युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रेमी के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। साल भर पहले दोनों घर से भाग निकले, लेकिन पारिवारिक दबाव के चलते कुछ दिनों में वापस लौट आए। इसके बाद से दोनों परिवारों व प्रेमी-प्रेमिका में अनबन हो गई।

प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप
प्रेमी के परिजनों की माने तो 22 जून की शाम प्रेमिका की मां उनके घर बेटे रूपचन्द्र को बुलाने आई थी, इस पर वह उसके साथ नहीं गया। उसके बाद प्रेमिका ने फोन कर उसे गांव के बाहर बुलाया, जहां मां-बेटी ने उसे चाकू से गोद डाला। घटना को अंजाम देने के बाद खुद प्रेमिका की मां ने उन्हे बताया कि रुपचन्द गांव के बाहर बेहोश पड़ा है। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ रुपचन्द को उठाकर अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से प्रेमिका का परिवार घर छोडकर फरार हो गए हैं। 

प्रेमिका की कहानी ने हैरत में डाले सब
वहीं प्रेमिका का बयान मामले में अलग ही कहानी बयां कर रहा है। घायल प्रेमिका की माने घटना वाले दिन वह घर पर अकेली थी। उसी समय रुपचन्द उसके घर पहुंचा और उससे जबरजस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो वह उसे उठाकर घर से थोड़ी दूर ले गया। उसने शिकायत करने की धमकी दी तो बौखलाए प्रेमी ने उसे पकड़ जमीन पर पटक उस पर चाकू से हमला कर दिया, उसे घायल देख उसने खुद को भी चाकू मार लिया। थोड़ी देर बाद रुपचन्द के घर वाले वहां पहुंचे और उसे उठा ले गए।

वही इस पूरे मामले के सामने आने के बाद सीओ सिराथू का कहना है कि प्रेमी ने किसी बात से नाराज होकर पहले प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया था उसके बाद खुद को चाकू मार लिया था। मामले मे मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-