प्रेमी-प्रेमिका ने suicide से पहले दी पुलिस को सूचना, कहा- बचा सकते हो तो बचा लो

punjabkesari.in Friday, Apr 06, 2018 - 12:35 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। तभी आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ प्रेमी की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। खास बात ये है कि जहर खाने से पहले दोनों ने पुलिस स्टेशन में फोन कर इसकी सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी-युगल जनपद शामली के हाथीकरौंदा गांव का रहने वाला है। प्रेमी का नाम भारत और प्रेमिका का नाम रीतू है। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रेन से बागपत स्टेशन पर पहुंचे। यहां दोनों ने जहर खा लिया। जहर खाने से पहले दोनों ने पुलिस को फोन कर बताया कि वह जहर खाने जा रहे हैं। हमें बचा सकते हो तो बचा लो। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों ने जहर खा लिया था। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां प्रेमिका ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और प्रेमी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

वहीं प्रेमी युगल के जहर खाने की अभी तक वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 


 

Tamanna Bhardwaj