प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, परिजनों ने हत्या के बाद किया आग के हवाले

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 06:55 PM (IST)

आजमगढ़: आजमगढ़ में एक प्रेमी को अपने प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। प्रेमिका के पिता और भाई ने प्रेमी को चाकू और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो युवक को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

मामला आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव का है। यहां का निवासी 22 वर्षीय बृजेश यादव बीफार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। बृजेश का बगल के गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बृजेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर अक्सर जाता रहता था। बीती रात उसकी प्रेमिका ने उसे फोन करके अपने घर मिलने के लिए बुलाया। वहां पर प्रेमिका के पिता महेंद्र यादव उसका भाई प्रदीप यादव और संदीप यादव मौजूद थे। वह जैसे ही वहां पहुंचा प्रेमिका के घरवालों बृजेश को गांव के सिवान में ले गये जहां उसके ऊपर चाकू से वार किया और फिर गोली मार दी। इतना ही नहीं प्रेमिका के परिजनों ने निर्मम हत्या के बाद उसके शव को मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने का भी प्रयास किया। 

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगायी गयी हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Ajay kumar