उन्नाव: बाउंड्रीवाल तोड़कर थाने में घुसा टैंकर, कई गाड़ियाें काे राैंदा

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 09:23 PM (IST)

उन्नाव : जनपद के अजगैन थाने में उस समय हड़कम्प मच गया जब थाने की दीवार को तोड़ते हुए एक एलपीजी टैंकर अंदर घुस गया। हादसे में थाने की दीवार और ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया।

पूरा मामला उन्नाव जिले के नेशनल हाइवे-25 स्थित अजगैन थाने का है। जहां कानपुर रोड से लखनऊ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर थाने में घुस गया। रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक व दीवार के परखच्चे उड़ गए। लेकिन गनीमत यह रही कि रात होने के कारण वहां कोई मौजूद नहीं था वरना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। थाने के बाहर खड़ी कई गाडिय़ां भी इसकी चपेट में आ गयीं।

वहीं लखनऊ जाते वक्त कप्तान ने कोतवाली गेट पर रुककर हालातों का जायजा लिया। घटनास्थल से टैंकर को हटाने के पहले एचपीसीएल की टीम को बुलाकर जांच कराई गयी।  

एएसपी उन्नाव धवल जायसवाल ने बताया कि थाना अजगैन के अंतर्गत एक एलपीजी से भरा टैंकर अन्यन्त्रित होकर थाना परिसर की दीवार तोड़कर थाना परिसर में प्रवेश कर गया इसमें किसी व्यक्ति की हताहत होने की सुचना नहीं है। ट्रक के ड्राइवर जगदीस को न्याय परिक्षण में ले लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Edited By

Ramkesh