लखनऊः निजी चैनल के कैमरामैन पर धारदार हथियार से किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 12:03 PM (IST)

लखनऊः यूपी में बढ़ रहे अपराधों के मुद्दे पर योगी सरकार लगातार निशाने पर है। जहां आए दिन बेखौफ बदमाश अपना कहर जनता पर बरपा रहे हैं। ताजा मामला गोमतीनगर इलाके का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने हिंदी खबर के कैमरामैन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और वारदात को अजांम देकर वहां से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल गोमतीनगर इलाके के सीएमएस स्कूल के पास चैनल के कैमरामैन एक घटना की कवरेज करने गए थे, तभी गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनका विवाद हो गया, जिसके बाद हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया गया और जान से मारने की कोशिश की गई। हमला करने बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

वहीं पत्रकार पर हमले की जानकारी मिलते ही एसपी और सीओ ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियोें को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ अनुराग वत्स ने बताया कि आज्ञात बदमाश शराब के नशे में 2 लोगों पर हमला कर दिया, जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सीओ गोमतीनगर ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अनिल यादव उर्फ कुक्कू दिल्ली में तैनात इनकम टैक्स कमिश्नर का ड्राइवर है।