Lucknow Accident: स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, फिर 100 मीटर तक घसीटती रही पति-पत्नी और दो बच्चे, चारों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 11:26 AM (IST)

लखनऊ, Lucknow Accident: राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अलीगंज में गुलाचीन मंदिर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मंगलवार देर रात करीब 2 बजे स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्कूटी स्कार्पियो के नीचे फंस गई। स्कूटी सवार दंपति और दो बच्चे करीब 100 मीटर तक घिसटते रहे। इस हादसे में परिवार के चारों लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
कहां हुआ हादसा?
मामला लखनऊ के अलीगंज स्थित गुलाचीन मंदिर के पास का है। यहां 30 और 31 मई की दरमियानी रात लगभग 2 बजे तेज रफ्तार आ रही एक स्कॉर्पियो कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद स्कॉर्पियो कार सवार ने स्कूटी को करीब 100 मीटर तक घसीटा और अंत में कार एक खंभे से जा टकराई। इस घटना की जानकारी मिलते ही विकास नगर थानाध्यक्ष शिवानंद मिश्रा फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने स्कूटी में फंसे दंपति और 2 बच्चों को निकाला। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दंपति और बच्चों को KGMU ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
हादसे देखने वालों की कांपी रूह
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कार्पियो टेढ़ी पुलिया की ओर से आ रही थी। गुलाचीन मंदिर से करीब 100 मीटर पहले स्कूटी में टक्कर लगी। स्कूटी सवार सभी लोग स्कार्पियो के नीचे आ गए। स्कूटी और लोग स्कार्पियो में फंसकर घिसट रहे थे। घिसटने की तेज आवाज आ रही थी। चिंगारियां निकल रही थीं। गनीमत रही कि आग नहीं लगी। 
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस
DCP नॉर्थ जोन कासिम अब्दी ने बताया कि पुलिस ने स्कूटी ने नंबर के आधार पर चारों मृतकों के बारे में पता लगाने की कोशिश की। मृतक स्कूटी चालक की शिनाख्त सीतापुर निवासी राम सिंह के तौर पर हुई। अन्य मृतकों में राम सिंह की पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static