लखनऊः PGI में भर्ती कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की तबीयत में सुधार

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 12:49 PM (IST)

लखनऊ: देश भर में कोरोना के बढ़ते खौफ के बीच लखनऊ से राहत भरी खबर है। गुरूवार को राजधानी में कोराना संक्रमण का काेई नया मामला सामने नहीं आया। वहीं पिछले मामलों में सतर्कता बरती जा रहीं है। लखनऊ पीजीआई में भर्ती कोरोना पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की तबीयत में आंशिक सुधार है। रात से उन्हें बुखार नहीं आया है। सुबह फेफड़े के संक्रमण से जुड़ी दवाएं दी गई हैं।

पीजीआई सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल के मुताबिक कनिका कपूर की तबीयत की निगरानी के लिए डॉक्टरों की टीम लगी है। जरूरी जांच भी कराई जा रही हैं।

PunjabKesari
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते गायिका लखनऊ में होटल ताज व डालीबाग स्थित पूर्व सांसद के बंगले पर आयोजित पार्टी में शामिल हुई थीं। रविवार को लखनऊ के गैलेट अपार्टमेंट में भी एक पार्टी आयोजित की गई थी जिसमें गायिका और कई अफसर व नेता शामिल हुए थे।

कनिका के पूरे परिवार को भी अब सघन निगरानी में रखा गया है। वहीं करीब 100 से ज्यादा लोगों की सूची तैयार की जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने गायिका व उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई है। पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका कपूर की सेहत स्थिर बनी हुई है। लगातार बुखार नियंत्रिंत न होने पर डॉक्टारो ने कुछ दवाएं बदली थी। तब से बुखार कुछ हद तक नियंत्रित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static