Lucknow Crime News: दहेज लोभी ससुराल वालों ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बहू को ऐसे किया टार्चर

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 10:28 AM (IST)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां लखनऊ के एक नामी व्यवसायी की बेटी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति, सास और देवर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं और दहेज में 30 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

PunjabKesari

पीड़िता का आरोप, अधिक दहेज के लिए किया जा रहा था परेशान
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता लखनऊ के एक प्रभावशाली व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखती है और उसने आरोप लगाया है कि उसे अधिक दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था, जबकि उसके माता-पिता ने महंगे उपहार दिए और 2010 में एक भव्य शादी समारोह आयोजित किया था। उसने आरोप लगाया कि मेरे ससुराल वाले मुझे यह कहते हुए ताना मारते थे कि इतने प्रभावशाली परिवार में शादी करने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि वे केवल साधारण लोग हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया और कहा कि उनका विरोध करने पर उन्हें पीटा गया।

PunjabKesari

मामले की जांच की जा रही है: पुलिस
पीड़िता ने कहा कि उसे अपने मामा से ठेके की व्यवस्था करने के लिए कहने के लिए मजबूर किया गया था और उसने अपनी शादी को बचाने के लिए ऐसा ही किया। मेरे मामा ने व्यवसाय के माध्यम से 4 करोड़ रुपये कमाने वाले पति के लिए एक ठेके की व्यवस्था की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इतना सब करने के बाद भी उन्होंने मुझे मारना बंद नहीं किया। एक दिन मेरी सास ने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे मेरे बालों से खींच लिया, जबकि मेरे पति ने मुझे नीचे जमीन पर धकेल दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static