लखनऊ फायरिंग मामले में नया मोड़, BJP सांसद के बेटे ने साले की मदद से खुद पर चलवाई थी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 08:46 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के  मड़ियांव थाना क्षेत्र के छटे मील पर बाइक सवार बदमाश मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली मारकर फरार हो गए। इस घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आयुष को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं बेटे को गोली लगने की सूचना मिलते ही सांसद कौशल किशोर फौरन ट्रामा सेंटर पहुंचे।

जानकारी मुताबिक मामला सामने आने के बाद पुलिस ने घायल आयुष के साले को हिरासत में लिया है। जिसने पूछताछ में बताया कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ही उसे गोली मारी थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात आयुष गाड़ी से निकला था। उसने छठे मिल पर गाड़ी रोकी तभी किसी ने दूर से गोली मारी। सूत्रों के मुताबिक सांसद के बेटे को लाइसेंसी पिस्टल से ही गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस पिस्टल किसकी है, उसकी जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं इस मामले में डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर का कहना है कि भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और  इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने आयुष की हालत खतरे से बाहर बताई है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज किया गया है, फिलहाल जांच जारी है।

Content Writer

Anil Kapoor