मैरिज एनिवर्सरी के दिन पत्नी और बेटे की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, 7 पेज का लिखा सुसाइड नोट

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 03:11 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ के आशियाना में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पति ने अपनी पत्नी और बेटे को जहर देकर खुद आत्महत्या कर ली। पत्नी और बेटे का शव बिस्तर पर पड़ा था, जबकि पति का शव फंदे से झूल रहा था। इस मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है।

बता दें कि आशियाना के सेक्टर आई में एसएन सिंह के मकान में ग्राउंड फ्लोर पर विशाल मोदियानी (38), पत्नी हिमानी (34) और बेटे वकुल (2.5 वर्ष) के साथ किराए पर रहते थे। विशाल ने सेक्टर आई स्थित एक कॉम्प्लेक्स में गैलेक्सी साइबर नेट के नाम से कैफे खोल रखा था। वहीं शनिवार 4 बजे जब नौकरानी रेखा काम के लिए उनके घर पहुंची, तो आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला। रेखा ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। आस-पास के लोगों ने दरवाजा खोला तो देखा कि कमरे में बेड पर हिमानी और वकुल का शव पड़ा था। जबकि, विशाल का शव खिड़की के ग्रिल से फंदे के सहारे झूल रहा था। तीन लाशें देखकर लोग हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुसाइड नोट में कर्ज लेने और उससे परेशान होने की लिखी बात
मौके पर मिले 7 पेज के मुसाइड नोट में पति ने अपनी पीड़ा बयान की है। सुसाइड नोट में कर्ज लेने और उससे परेशान होने की बात लिखी गई है। यही नहीं विशाल ने 7 सूदखोरों पर रुपयों के लिए प्रताड़ि‍त करने का आरोप लगाया है। नोट में अमित विवेक वर्मा विक्रम राजपूत बबलू यादव ममता रानी संजीव और विशाल कश्यप के नाम लिखे हैं। जिनकी प्रताडऩा से विशाल काफी परेशान थे।  

Tamanna Bhardwaj