Lucknow: भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात, CM ने कुछ अलग अंदाज से शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 02:40 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात करने पहुंचे है। उन्होंने सीएम योगी के आवास पर उन से मीटिंग की। इस मुलाकात की जानकारी सीएम ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow: टी 20 मुकाबले में एक भी सिक्स नहीं लगा, क्या आपको भी लगता है कि पिच में बल्लेबाजों के लिए कुछ नहीं था ?

CM योगी ने ट्विटर पर इस अंदाज में की तस्वीर शेयर
सीएम योगी और क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की मुलाकात की जानकारी सीएम के ट्विटर पर शेयर की गई एक तस्वीर से हुई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "सरकारी आवास, लखनऊ में युवा और ऊर्जावान स्काई (मिस्टर 360°) के साथ।"  इससे पहले भी भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सीएम योगी से मुलाकात कर चुके हैं।

 

 


रविवार को मैच देखने के लिए पहुंचे थे CM योगी
रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने इकाना स्टेडियम में कीवी कप्तान मिशेल सेंटनर और भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या से मुलाकात की। उनके साथ कमिश्नर रोशन जैकब, राजीव शुक्ला, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद, एसीएस एसपी गोयल भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ेंः Lucknow: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, प्रतिमा पर फूल अर्पित कर किया याद

 



टी-20 सीरीज भारतीय में भारतीय टीम ने की बराबरी
लखनऊ में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में गेंदबाजों का दबदबा रहा। भारतीय गेंदबाज जहां कीवी टीम को 20 ओवर में आठ विकेट पर 99 रन पर रोकने में सफल रहे, जबकि मेजबान टीम को भी लक्ष्य हासिल करने के लिए पसीना बहाना पड़ा। भारतीय टीम को जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा लेकिन, भारत ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर छह विकेट से जीत दर्ज की और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

Content Editor

Pooja Gill