लखनऊ के ज‍ितेश ने जीता MR. INDIA 2017 का ख‍िताब, Miss world मानुषी को करना चाहते हैं डेट

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 02:15 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ के युवक ने पूरे प्रदेश का सिर उस समय गर्व से ऊंचा उठा दिया जब जितेश सिंह देव ने पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें कि जितेश ने यह खिताब 17 प्रतिद्वंद्वी को पछाड़कर हासिल किया है। इस प्रतियोगिता में फ‌र्स्ट रनर अप अभि खजूरिया और सेकेंड रनर अप पवन राव रहे।

लखनऊ के निवासी जितेश सिंह देव को मिस्टर इंडिया का क्राउन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत ने पहनाया। जितेश अब मिस्टर व‌र्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। अपनी इस सफलता के बारे में बात करते हुए जितेश ने कहा कि मैंने खिताब जीतने के बारे में तो नहीं सोचा था, लेकिन मुझे खुद पर विश्वास था। मुझे आत्मविश्वास की ताकत हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरे नाम की घोषणा हुई तो मैं अवाक रह गया। मेरे पास कहने को कोई शब्द ही नहीं थे।

मूल रूप से लखनऊवासी जितेश ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ के मोस्ट पॉपुलर स्कूल सिटी मॉनेसरी से पूरी की है और उन्होंने इंजीनियरिंग की शिक्षा इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज से प्राप्त की है।

जितेश सिंह से जब पूछा गया कि वो किस ब्यूटी क्वीन के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो उनका जवाब था मानुषी छिल्लर। उल्लेखनीय है कि हाल ही में हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने 2017 की विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया है।