हाथरस कांड पर BSP प्रमुख मायावती का बड़ा बयान, कहा- ''भोले बाबा'' सहित जो भी दोषी हैं, उनके विरुद्ध होनी चाहिए सख्त कार्रवाई''

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 01:48 PM (IST)

Lucknow News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने गरीबों, दलितों और पीड़ितों को शनिवार को सलाह दी कि वे गरीबी और अन्य सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए हाथरस के ‘भोले बाबा' जैसे व्यक्तियों के पाखंड से गुमराह न हों। मायावती ने कहा कि हाथरस कांड में ‘भोले बाबा' सहित जो भी दोषी हैं, उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और ऐसे अन्य स्वयंभू बाबाओं के विरुद्ध भी कार्रवाई जरूरी है।

 

समस्याओं से निजात पाने के लिए हाथरस के ‘भोले बाबा' जैसे व्यक्तियों के पाखंड से गुमराह न हों: मायावती
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बसपा प्रमुख ने शनिवार को 'एक्स' पर सिलसिलेवार पोस्ट में कहा कि देश में गरीबों, दलितों व पीड़ितों आदि को अपनी गरीबी और अन्य सभी दुःखों को दूर करने के लिए हाथरस के ‘भोले बाबा' जैसे बाबाओं के अंधविश्वास व पाखंड के बहकावे में आकर अपने दुःख व पीड़ा को और नहीं बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन लोगों को डा. भीमराव आम्बेडकर के बताये रास्तों पर चलना होगा और सत्ता अपने हाथों में लेकर अपनी तकदीर खुद बदलनी होगी। अर्थात उन्हें अपनी पार्टी बसपा से जुड़ना होगा, तभी वे हाथरस जैसे कांड से बच सकते हैं। इस घटना में 121 लोगों की मौत हुई है जो अति-चिंताजनक है।'' मंगलवार को हाथरस में ‘भोले बाबा' के सत्संग में भगदड़ मचने से कुल 121 लोगों की मौत हो गई, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static