Lucknow News: तेज आवाज में DJ बजाने पर मेजर ने जताई आपत्ति, बदमाशों ने सरेआम जला डाली कार

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 03:25 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में उस समय हड़कंप मच गया जब सेना के एक मेजर (Major) ने कुछ दबंगों के DJ बजाने पर आपत्ति जताई तो गुस्साए बदमाशों ने मेजर की कार (Car) जला दी। वहीं, इस घटना में मेजर की गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है।

गुस्साए दबंगों ने लगाई मेजर की गाड़ी को आग
दरअसल मामला होटल मिलानो एंड कैफ का है। जहां तेज आवाज में बज रहे DJ से आसपास के इलाकों में काफी शोर हो रहा था। इसी बात को लेकर मेजर अभिजीत ने DJ के साउंड पर अपनी आपत्ति जताई। जिसके बाद होटल का मालिक भड़क गया और DJ बजाने पर अड़ गया। इसी बीच आरोपियों ने उसकी गाड़ी में आग लगा दी।


ये भी पढ़े...पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता: अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर 3 बदमाशों को पकड़ा

लोग खौफ खाते है इसलिए कुछ नहीं बोलते- पीड़ित
वहीं, मेजर अभिजीत ने बताया कि होटल मिलानो एंड कैफ के मालिक दबंग प्रवृत्ति के हैं और इलाके में अपनी मनमर्जी चलाते हैं। उनकी दबंगई की वजह से आसपास के लोग भी उनसे खौफ खाते हैं। इसी कड़ी में वह कई दिनों से तेज आवाज कर के DJ बजा रहा है और डर की वजह से उनके खिलाफ कोई बोल नहीं पाता है।


ये भी पढ़े...बगैर VISA भारत में घूम रहा था ईरानी युवक,  AGRA में चाय के विवाद में पुलिस ने पकड़ा

पड़ोसी भी जता रहें है होटल मालिक के प्रति नाराजगी
जानकारी के मुताबिक, मेजर इस मामले में पुलिस से शिकायत करने जा रहे हैं। हालांकि, पुलिस अधिकारियों की ओर से इस घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। वहीं, दबी आवाज में पड़ोसी होटल मालिक के खिलाफ अपनी नाराजगी जता रहे हैं। वहीं, जिस वाहन में आग लगाई गई है, उसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur