Lucknow News: SP कार्यकर्ताओं ने इस अनोखे अंदाज में मनाया Akhilesh Yadav का जन्मदिन, पहले टमाटर का केक काटकर दी बधाई फिर....

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2023 - 03:08 PM (IST)

Lucknow News: वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को अपने प्रमुख अखिलेश यादव का 50वां जन्मदिन टमाटर के आकार का केक काटकर और इसकी बढ़ती कीमतों को रेखांकित करने के लिए लोगों के बीच टमाटर बांटकर मनाया। उत्सव का आयोजन करने वाले एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि वे मिठाइयां बांट सकते थे लेकिन "मिठाइयां भी महंगी हो गई हैं" "हम हमेशा अपने नेता का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं। लेकिन, इस बार, मूल्य वृद्धि अब तक के उच्चतम स्तर पर है। हम मिठाइयां बांट सकते थे, लेकिन मिठाइयां भी महंगी हो गई हैं। टमाटर की कीमत 120 रुपए प्रति किलोग्राम है। हमारे गांवों में, हम टमाटर की चटनी के साथ चपाती खाते हैं, लेकिन वह भी हमारी थाली से छीनी जा रही है। उन्होंने कहा, "इसलिए हम टमाटर बांट रहे हैं और टमाटर जैसा केक भी काट रहे हैं।

सीएम योगी और मायावती ने ट्वीट कर दी अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई
आपको बता दें कि इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने यादव को जन्मदिन की बधाई दी। आदित्यनाथ ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई। भगवान राम आपको अच्छा स्वास्थ्य दें। वहीं मायावती ने यादव के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। चार बार लोकसभा सांसद रहे अखिलेश यादव वर्तमान में उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। वह 2012 से 2017 तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और 2012 से 2018 तक (एक बार) उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य रहे।

Content Editor

Anil Kapoor