Lucknow News: दबंगों ने घर में घुसकर किया मां-बेटे पर Acid Attack, दोनों बुरी तरह से झुलसे, आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 02:25 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस से बेखौफ दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने एक घर में घुसकर मां और बेटे पर एसिड अटैक (acid attack) कर दिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एसिड अटैक के बाद दोनों मां और बेटा बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की कार्रवाई शुरू की है।

 

यह भी पढ़ेंः UP Weather Today: गोरखपुर में मौसम ने बदला मिजाज, फिर से बढ़ रही ठंड, IMD ने जताई कल से बारिश की संभावना

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के गोमती नगर के विराम खंड 3 का है। जहां आज यानी रविवार सुबह एक बाइक पर दो बदमाश सवार थे। जिनके हाथ में एसिड से भरी हुई बोतल थी। वो इलाके में रहने वाली एक महिला के घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद उन्होंने मां और बेटे पर एसिड अटैक कर दिया। इसके बाद मां और बेटा बुरी तरह से झुलस गए। हादसे के बाद उन्हें पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, इसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। इलाके में भी हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur News: MLC Chunav से पहले BJP ने तैयार की बस्ता टोली, कर रही है मतदाताओं को सहेजने का काम
 

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ किया मामला दर्ज
हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे में बाइक सवार दो बदमाशों ने घर में घुसकर विकास वर्मा (16) और उसकी मां अनीता वर्मा (40) के ऊपर तेजाब फेंक दिया। सहायक पुलिस आयुक्त वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

 
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
सूत्रों के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें आरोपी हाथ में एसिड लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक युवक के हाथ में एसिड की बोतल है। हमलावर कौन थे और उन्होंने मां बेटे पर ये अटैक क्यों किया, ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाई उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।  

Content Editor

Pooja Gill