लखनऊः घटतौली करते पकड़े गए कई पेट्रोल पंप, छापेमारी जारी

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2017 - 01:02 PM (IST)

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में पेट्रोल पंपों पर घटतौली का खेल धड़ल्ले से जारी है। शनिवार को इंडियन ऑयल के अधिकारियों ने राजधानी के कई पेट्रोल पम्प पर छापा मारा। छापे मारी में एसडीएम, एआरओ भानू भास्कर कौल, इंडियन ऑयल के प्रतिनिधि शर्वज्ञ श्रीवास्तव, पूर्ति निरीक्षक, बाट माप निरीक्षक, पुलिस उपनिरीक्षक की टीम उपस्थित रही।

टीम ने घटतौली को लेकर महानगर, कपूरथला और मोहनलालगंज में पेट्रोल पंप पर छापा मारा। टीम ने बेहटा कुर्सी रोड, सूर्या फिलिंग स्टेशन और इटौंजा के श्री शिव साई के एस के पेट्रोल पंप पर भी छापेमारी की। इस दौरान नीरज सर्विस सेंटर सीतापुर रोड पर पेट्रोल चोरी हो रहा था। एसडीएम पंप को सीज कर दिया है।

बता दे कि जनपद में कुल 202 पेट्रोल पम्प हैं जिसमें अभी तक 45 पेट्रोल पम्पों की जांच पूर्ण की जा चुकी है। बैठक में जिलाधिकारी ने शेष बचे हुए 157 पेट्रोल पम्पों की जांच के लिए जनपद स्तरीय 10 टीमों का गठन किया गया है। प्रत्येक टीम एक दिन में 2 पेट्रोल पम्पों की जांच करेगी। गठित टीम ने आज से अपनी जांच प्रारम्भ की हैं। गठित टीमें 8 दिन में शेष बचे हुए 157 पेट्रोल पम्पों की जांच कर अपनी आख्या प्रस्तुत करेंगीं। गठित की गई 10 टीमों में प्रत्येक टीम में एक मजिस्ट्रेट, एक एआरओ, ऑयल कम्पनी के अधिकारी, बाट माप निरीक्षक सदस्‍य हैं।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-