लखनऊ के स्टंटबाजों ने जोखिम में डाली पब्लिक की जान: सड़क पर हूटर बजाते हुए निकले, गाड़ी पर लिखा था पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 10:45 AM (IST)

लखनऊ: सोशल मीडिया पर राजधानी लखनऊ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कार सवार रईसजादे विंडो और रूफ विंडो पर बैठे दिखते हैं। वीडियो को पोस्ट करने वाले शख्स का दावा था कि कार में हूटर बज रहा था। इसकी नंबर प्लेट पुलिस भी लिखा हुआ था। इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि पुलिस स्टंटबाजों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। फिलहाल वायरल वीडियो के बाद पुलिस कार को ट्रेस करने में जुटी हुई है।

वायरल वीडियो मंगलवार शाम का है। वायरल हो रहे वीडियो में राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से कठौता जाने वाली सड़क का बताया जा रहा है जो शहीद पथ के नीचे से होकर गुजरती है। कार में तीन से चार युवकों सवार नजर आ रहे हैं। युवक कार की खिड़कियों पर लटके दिखाई दे रहे हैं। सड़क पर चल रहे दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। इनसे बचने के लिए लोग खुद अलग हट रहे हैं। टि्वटर पर वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है सभी युवकों की कार में हूटर लगा है। नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा हुआ है।

गोमतीनगर थाना प्रभारी के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि तस्वीरें इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से लेकर कठौता जाने वाली सड़क की हैं। ऐसे में वहां के सीसीटीवी फुटेज अभी चेक किया जा रहा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस के सामने चुनौती यह है कि गाड़ी की नंबर प्लेट पर नंबर ना होकर पुलिस लिखा था।  

Content Writer

Tamanna Bhardwaj