लखनऊ: खाली प्लॉट में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 01:31 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पारा इलाके उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक खाली प्लॉट में 25 वर्षीय युवती का शव निर्वस्त्र हालत में मिला। आस-पास के लोगों ने शव को देखा तो उन्होंने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवती के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।  

घटना पारा इलाके के जोगीपुरम कॉलोनी की है। यहां बुधवार देर शाम एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला। वहीं स्थानीय लोगों ने टहलने के दौरान उस युवती के शव को एक खाली प्लॉट की बाउंड्री के अंदर देखा था। युवती के माथे पर चोट लगी हुई थी और उसके कपड़े उससे कुछ ही दूरी पर पड़े थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि रेप के बाद हत्या कर शव को खाली प्लॉट में ठिकाने लगाया गया है।

इस बारे में पारा थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, जोगीपुरम इलाके में एक खाली प्लाट है, उसके चारों ओर बाउंड्री है। बाउंड्री के अंदर देर रात को लोगों की निगाह उस युवती के शव पर पड़ी थी जिसके माथे पर चोट का निशान भी है। उन्होंने कहा कि खाली प्लाट किसका है, यह जानकारी जुटाने के साथ ही उस मृत युवती की भी शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj