जमीन की लालसा ने सफेद किया खून! चाचा ने हत्या कर कुएं में फेंकी 3 साल के भतीजे की लाश

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2023 - 04:39 PM (IST)

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में भूमि के लालच में एक चाचा ने भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद लाश को कुएं में फेंक दिया। वहीं कुएं में मासूम की लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़ंकप मच गया। इस मामले में हत्यारोपी चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मासूम बालक के पिता की भी मौत हुई थी।

क्या है मामला?
घटना वाराणसी जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के रायतारा गांव की है। यहां गांव में स्थित अनुसूचित बस्ती में गुरुवार भोर में 3 वर्षीय कृष्ण कुमार बिस्तर पर सोते हुए अचानक गायब हो गया था। बालक के गायब होने के बाद उसके दादा किशोरी लाल द्वारा गुरुवार को फूलपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को कई तलाशा, लेकिन असफल रहे। वहीं परिजनों ने भी बच्चे की तलाश की, वह कहीं नहीं मिला।

कुएं में मिला मासूम बच्चे का शव
वहीं, शुक्रवार सुबह में घर से करीब 400 मीटर दूर स्थित एक कुएं में मासूम बच्चे का शव उतराया मिला। जानकारी मिलने के बाद मृतक की मां और उसके दादा भी वहां पहुंचे। बच्चे का शव देखकर मां के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मासूम बालक के शव को कुएं से निकालकर अपने कब्जे में लिया। इस मामले में पुलिस के शक की सुई मृत बच्चे के चाचा पर आई। उसके बाद उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ शुरू की तो वह पुलिस को गुमराह करने लगा। वहीं जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो चाचा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

क्या बोला आरोपी?
आरोपी ने बताया कि उसके बड़े भाई भैयालाल की मौत 15 दिन पहले हुई थी। उसने यह भी कहा कि उसके पिता के नाम से ढाई बीघा जमीन है। बड़े भाई की मौत हो जाने के बाद बड़े भाई के बेटे कृष्ण कुमार का भी हिस्सा लगता, ऐसे में उसने भतीजे को मार डाला। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj