सिरफिरे पति ने सास व पत्नी को चाकू से गोदकर किया घायल: सास की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 04:46 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर सिरफिरे पति ने सास व पत्नी को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान सास की मौत हो गई। जबकि पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पति विदाई कराने के लिए ससुराल आया हुआ था। इसी दौरान विदाई को लेकर पत्नी और पति में कहा सुनी हो गई। बीच बचाव करने आई ससा पर चाकू से हमला बोल दिया। जिसमें सास की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज नई बस्ती से  का बताया जा रहा है। पीड़ित के भाई सलमान ने आरोप लगाया है कि मेरे बहन की शादी महाराजगंज निवासी नसीम पुत्र रफीक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही वह मेरी बहन को आए दिन मारपीट करता था। गुरुवार की देर रात्रि वह मेरे घर बहन की विदाई को लेकर अपने भाई शा​​हरुख अल्ताफ के साथ पहुंचा। उसके तत्काल बाद मेरी माता रेशमा व बहन पर सभी ने मिलकर जान से मारने की नियत से धारदार चाकू से हमला कर दिया। जिससे बहन खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ी। आरोप है कि इस घटना के दौरान आरोपी नसीम की मां भी मौजूद रही। रात्रि में ही दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान मां रेशमा की मौत हो गई। जबकि पत्नी की हालत अत्यंत नाजुक होने के कारण उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि रेशमा 50 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई है। संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मी कांत गौतम ने बताया बेबी पुत्री नसीर मोहम्मद महाराजगंज कोतवाली नगर की शादी 6 वर्ष पूर्व नसीम पुत्र रफीक के निवासी महाराजगंज कोतवाली नगर साथ हुआ था। जिसमें उसकी पत्नी बेबी व नसीम के परिजनों के साथ कुछ विवाद हुआ।  जिसमें नसीब ने अपनी पत्नी व सास को चाकुओं से मारकर घायल कर दिया। सूचना पर तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया। आज सूचना मिली है कि रेशमा की मृत्यु हो गई है। कोतवाली नगर में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत लिया गया है। आरोपी दामाद सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। मामले की जाचं की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static