नशीली दवा बच्ची को देकर मदरसा शिक्षक ने की रेप की कोशिश, UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 06:30 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश अमेठी जिले के थाना शिवरतनगंज पुलिस ने 15 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी व दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में मदरसा शिक्षक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पाक्सो कानून समेत कई गंभीर धाराओं में वांछित बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ क्षेत्र के पिचूरी निवारी आरोपी कलीम अहमद को चिलौली मोड़ के पास से सुबह गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार छात्रा की मां ने 16 दिसंबर को पुलिस अधीक्षक, अमेठी को शिकायती पत्र दिया था जिसमें कहा उसने कहा था, ‘‘26 नवंबर को दोपहर बाद जब वह घर से बाहर बाजार गई थी, उसी बीच अकेली पाकर मदरसा शिक्षक घर पर आये और कोई नशीली दवा उसकी बेटी को दे दी और पीछे से दो लोगों ने उसका हाथ पकड़ लिया जिसके बाद मेरी बेटी के साथ छेड़खानी के साथ ही दुष्कर्म का प्रयास भी किया। मेरी बेटी बेहोश हो गयी थी लेकिन उसी बीच जब वह बाजार से घर आ गयी तो मदरसा शिक्षक आदि से उसकी बेटी की जान बची।

पीड़िता की मां ने पत्र में आरोप लगाया है कि ''उसे मौलाना ने धमकी दी थी कि अबकी बार तो उसकी बेटी बच गयी है लेकिन अगर कहीं शिकायत की तो जान से हाथ धोना पडेगा, इसलिए इस बारे में अब तक शिकायत नहीं की थी लेकिन उसे लगातार आरोपी की तरफ से धमकी मिल रही है।'' एसपी ने कहा कि पुलिस ने तहरीर पर त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

Moulshree Tripathi