माफिया Atiq Ahmed के भाई Ashraf की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोली- हमें है उनके एनकाउंटर का डर

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 11:05 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) को शनिवार को सीजेएम कोर्ट (CJM Court) में पेश किया जाएगा। अशरफ की पेशी का समय लगभग शाम को 4 बजे के आसपास बताया जा रहा है। वहीं पेशी से पहले अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की पत्नी (Wife) को उनके एनकाउंटर (Encounter) का डर सता रहा है। उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में अशरफ अहमद की पेशी होनी है।

अपने भाई अशरफ के साथ प्रयागराज जाएगी बहन आइशा
जानकारी के मुताबिक, माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज पुलिस आज सीजेएम कोर्ट में पेश करेगी। उमेश पाल हत्याकांड में  पुलिस अशरफ अहमद को ज्यूडिशियल रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इसी दौरान अशरफ की बहन आइशा ने बताया कि वह अपने भाई के साथ प्रयागराज जाएगी। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाएगी की अशरफ की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जाए, क्योंकि उन्हें अपने भाई के एनकाउंटर का डर सता रहा है।

बीती 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हुई थी हत्या
आपको बता दें कि उमेश पाल की हत्या बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में हुई थी। उमेश पाल के साथ-साथ उनके 2 सुरक्षाकर्मियों की भी हत्या हो गई थी। दरअसल, बसपा के दिवंगत विधायक राजू पाल हत्याकांड में उमेश पाल मुख्य गवाह थे। अब उमेश पाल की हत्या का आरोप भी अतीक अहमद के गैंग पर लगा है। इसमें माफिया अतीक अहमद के परिवार के कई लोगों पर एफआईआर हुई है। इस मामले में गैंगस्टर अतीक अहमद के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।

Content Editor

Anil Kapoor