हरियाणा में छात्रा की हत्या पर बोले- सिद्धि पीठ के महामंडेलश्वर, लव-जेहाद पर कानून बनाए सरकार

11/1/2020 3:18:18 PM

मुरादाबाद: काली सिद्धि पीठ के महामंडेलश्वर स्वामी नंद ब्रह्मचारी ने लव-जेहाद पर कानून बनाने की मांग करते हुए कहा है की हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई निकिता तोमर को जिस प्रकार से मारा गया है वो घोर अपराध है, कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो उसे छोडऩा नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों के लिए फांसी की सजा भी कम है।

उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि आम जनमानस की रक्षा के लिए एक कानून बानाना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपली करते हुए कहा कि एक विधेयक पास करना चाहिए। जिसको सभी राज्य अपने-अपने राज्यो में और लागू करे। जिससे देश में कही पर भी दरिंदगी करने से लोगा सौ बार सोचे। उन्होंने कहा कि हर राज्य की जिम्मेदारी है कि जनमानस के लिए एक कानून बनाये कि आपरधी अपरध करने से डरे।

स्वामी नंद ने बातया कि जिससे जिस तरह से निकिता को मारा गया मुझे लगता है कि निर्मम हत्या है। इससे बड़ा जघन्य अपराध नहीं हो सकता है मैने टीवी पर देखा आरोपी बहुत बड़े घर परिवार का है फांसी भी उसके लिए कम है, उसे ऐसी सजा होनी चाहिए , जिससे कि कोई दुबारा ऐसी घटना करने कि सोच भी न सके।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पाल घर में हुई साधुओं की हत्या का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उस दौरान जिस एसएचओ की भूमिका थी।  उसकी थोड़े दिन पहले ही दर्दनाक मौत हो गई है। उसकी गाड़ी में अचानक आग लगी और वह जलकर राख हो गया। बिल्कुल सीधा प्रमाण है कि जिसका कोई नही है उसके भगवान है। वो पालघर में हुई साधुओ की हत्या की निंदा करते है। दोबारा ऐसी घटना देश मे कही नहीं होनी चाहिए, साधु-संत देश के मार्ग दर्शक है उनकी रक्षा होनी चाहिए उनका सम्मान होना चाहिए। 


Ramkesh

Related News