वीर सावरकर पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर फूटा मंहत नरेंद्र गिरी का गुस्सा, बोले- शादाब चौहान के खून में गद्दारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 12:01 PM (IST)

प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान द्वारा वीर सावरकर को लेकर की गई टिप्पणी पर सख्त नाराजगी जताई है। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी का मतलब ये कतई नहीं है कि लोगों को कुछ भी बोलने की आजादी मिल गई है। वीर सावरकर को गद्दारे हिंद कहे जाने पर अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान के पूर्वज गद्दार जरुर रहे होंगे, क्योंकि इनके खून में गद्दारी बसी हुई है। 
PunjabKesari
उन्होंने राज्य सरकार से शादाब चौहान के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इसके साथ ही कहा कि हमारे आदर्श और प्रेरणा स्रोत को गद्दार कहने का मतलब है कि अगर हम लोगों में सामर्थ्य है तो ऐसे लोगों की जीभ काट लेनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि वीर सावरकर पर की गई इस टिप्पणी से पूरा संत समाज ही नहीं बल्कि देश आहत है और इसका विरोध कर रहा है। 

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि शादाब चौहान को ऐसा सबक सिखायें कि कोई दूसरा व्यक्ति हमारे आदर्श महापुरुषों के बारे में ऐसी टिप्पणी करने की हिम्मत न कर सके। उन्होंने कहा कि वीर सावरकर सनातन धर्म के ही नहीं पूरे देशवासियों के आदर्श और प्रेरणा के स्रोत रहे हैं। उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि वीर सावरकर ने देश के लिए बहुत कुछ किया है, इसलिए लोग उनका अनुसरण और सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि शादाब चौहान को कुछ भी बोलने से पहले वीर सावरकर के बारे में अच्छी तरह से जान लेना चाहिए। बता दें कि एक निजी चैनल के डिबेट शो में शादाब चौहान ने वीर सावरकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिस पर भड़के मंहत नरेंद्र गिरी ने प्रतिक्रिया दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static