अलीगढ़ में हो रहे पलायन पर बोले नरेंद्र गिरि- जहां मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाते हैं, वहां हिंदुओं का रहना मुश्किल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 11:25 AM (IST)

अलीगढ़ः शामली के कैराना के बाद अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में धर्म विशेष के लोगों के उत्पीड़न से हिंदुओं के पलायन पर साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने कड़ी नाराजगी जताई है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि जहां पर मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाते हैं, वहां हिंदुओं का रहना मुश्किल हो जाता है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि मुस्लिम ऐसा न करें नहीं तो उन्हें ऐसा कृत्य करना भारी पड़ेगा। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि नूरपुर गांव के दलित परिवार भी हिंदुओं के ही अंग है अगर उनके साथ अन्याय और अत्याचार होगा तो संत समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। महंत नरेंद्र गिरी ने सीएम योगी से मांग की है कि जिन लोगों ने ऐसा घृणित कार्य किया है उनके खिलाफ जांच कराकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। 

उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों को ऐसा आचरण कतई नहीं करना चाहिए। उन्होंनेे मुस्लिम धर्मगुरुओं से भी अपील की है कि उन्हें मुसलमानों को ऐसा करने से रोकना चाहिए। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि मुसलमानों को यह भूलना नहीं चाहिए किस देश में अभी भी हिंदू बहुसंख्यक है। 

उन्होंने कहा है कि नूरपुर गांव के हिंदू परिवारों को किसी तरह से डरने की फिलहाल कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि प्रदेश में सीएम योगी और केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार है। किसी के भी साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। लेकिन उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर इसके बाद भी मुस्लिम अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं तो अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद और साधु संत उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static