अयोध्या के महंत राजू दास बोले- रेपिस्ट की हत्या पर मिलेगा एक लाख का इनाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 04:29 PM (IST)

अयोध्याः देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर हनुमानगढ़ी के महंत एवं श्री राम जन्मभूमि भव्य मंदिर निर्माण सहयोग मंच के अध्यक्ष राजू दास ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बलात्कार जैसा जघन्य अपराध करने वाले को यदि सामान्य नागरिक मारता है तो उसे एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। यदि बलात्कारी और दुराचारी को कोई पुलिसकर्मी मारता है तो उसके बच्चों की शिक्षा का बीड़ा आजीवन के लिए हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास उठाएंगे।

महंत राजू दास ने कहा कि यह दुर्भाग्य है हिंदुस्तान में जहां समाज में हम किसी भी धर्म से जुड़े हों, लेकिन एक दूसरे को भाई-बहन से ही पुकारते हैं। उसके बावजूद भी माताओं व बहनों के साथ जो व्यवहार हो रहा है वह उचित नहीं है। तीन, पांच और 7 साल की बच्चियों के साथ ऐसा हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जिसकी वजह से मैंने यह घोषणा की है कि अगर कोई ऐसा राक्षस है जिसे कोई मारता है तो उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा। अगर कोई पुलिस वाला मारता है तो उसके परिवार के बच्चों को निशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की जाएगी। यह घोषणा मैंने की है। बता दें कि राजू दास का यह पोस्ट फेसबुक और व्हाट्सएप पर लगातार वायरल हो रहा है।

Tamanna Bhardwaj