महराजगंज: उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का एक दिवसीय दौरा कल

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 05:27 PM (IST)

महराजगंज: जनपद में एक दिवसीय दौरे पर कल उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंच रहे है। उनके द्वारा फरेंदा व सिसवा विधानसभा में उनके द्वारा कई योजनाओं को शिलान्यास व लोकार्पण किया जाना है। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। साथ ही सोनबरसा स्थित महाविद्यालय में नव निर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे।

उप मुख्यमंत्री के निजी सचिव प्रवीण कुमार वर्मा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार एक मार्च रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 1 बजे के करीब कुशीनगर जिले से हेलिकाप्टर द्वारा आनंदनगर के जयपुरिया इंटर कालेज ग्राउंड पहुंचेंगे। वहां लोक निर्माण विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे। वहां भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी प्रसाद रविदास व विधायक बजरंग बहादुर सिंह मौजूद रहेंगे। 3 बजे के करीब सिसवा बाजार के सोनबरसा स्थित राजेश्वरी सिंह ज्ञानस्थली महा विद्यालय में नव निर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे।

विधायक ने बताया कि इस दौरान वे लगभग 54 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं 77 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। फरेंदा विधानसभा अत्यंत ही पिछड़ा हुआ था। सड़कों की हालत जर्जर हो चुकी थी। जिसकी लंबे समय से सड़कों के निर्माण की मांग की जा रही थी । जिसके लिए उप मुख्यमंत्री द्वारा धन अवमुक्त किया गया है जिससे महाराजगंज का चौतरफा विकास हो होगा। 

Ajay kumar