महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रियंका के राजनीति में आने पर ली चुटकी, कहा- कुछ नया नहीं, पहले भी हो चुका प्रयोग

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 04:58 PM (IST)

वाराणसीः प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रीय होने के बाद से यूपी की राजनीति में भूचाल आ गया है। पक्ष-विपक्ष की लगातार इसपर प्रतिक्रिया आ रही हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रियंका के राजनीति में आने पर चुटकी ली है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रियंका पर बोलते हुए कहा कि प्रियंका का प्रयोग पहले भी बहुत हो चुका है। महेंद्र नाथ पांडेय ने दावा करते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा रायरबेली और अमेठी सीट भी कांग्रेस से छीन लेगी। बीजेपी इस बार पूरी तैयारी में है। सोनिया गांधी कदमताल करती हैं। कभी दो कदम प्रियंका गांधी को चलाती हैं तो कभी दो कदम राहुल गांधी को।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं जो यह समझते हैं कि गांधी परिवार के आगे कुछ नहीं है। इसीलिए वो लोग इटालियन सोनिया गांधी को भी स्वीकार किए हुए हैं। देश में बीजेपी का जनाधार बड़ा है लोग अगले पीएम के रूप में फिर से मोदी जी को ही देखना चाहती है।

बता दें कि अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली जाने से पहले प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं।
 

Tamanna Bhardwaj