महोबा: जबरदस्त टक्कर के बाद हाईवे पर आग का गोला बने दो ट्रक, दोनों ड्राइवरों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 01:16 PM (IST)

महोबा: यूपी के महोबा जिले में बुधवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दो ट्रकों की देर रात आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक में मौजूद दोनों चालक जिंदा जल गए। ये हादसा देख आस-पास के लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हादसा महोबा के खन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर हुआ। जहां पर देर रात दो ट्रकों में हुई सीधी भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई। दो ट्रकों में भिडंत के बाद आग लगते ही हाईवे जाम हो गया, जिसमें सैकड़ों वाहन फंस गए। ट्रकों को धू धू कर जलते देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसपर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, सीओ सिटी दीपक दुबे सहित खन्ना थाना पुलिस और यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं ट्रकों में आग लगने की खबर पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रकों की आग को बुझाया गया, लेकिन ट्रकों में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा चलकर मौत हो चुकी थी। वहीं,  दोनों ट्रक भी जलकर खाक हो चुके थे। पुलिस ने शवों को जैसे तैसे बाहर निकाला और  जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। 

इस बारे में एएसपी सत्यम ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि खन्ना क्षेत्र के हाईवे में दो ट्रकों में आग लगी है। उसमें मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। एक ट्रक पत्थर मंडी कबरई से गिट्टी लादकर कानपुर की ओर जा रहा था, वहीं दूसरा खाली ट्रक महोबा की ओर आ रहा था। हादसे में जान गंवाने वाले एक ट्रक चालक विपिन मौर्या (35) है। वह जनपद उन्नाव के थाना सहरामऊ का रहने वाला है। वहीं दूसरा मृतक ट्रक चालक राजकुमार पाल है, जो कानपुर का रहने वाला है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj