सहारनपुर: पड़ोसी के घर में मिला युवती का गर्दन कटा शव, सुबह से थी गायब

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 11:21 AM (IST)

सहारनपुर: थाना कुतुबशेर क्षेत्र के 62 फुटा पर जोगी वाली गली में सनसनी खेज घटना हुई है। पड़ोसी के घर में एक युवती का गर्दन कटा शव मिला है। इसके बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, जोगी वाली गली निवासी जमील यमुनानगर में फलों का काम करता है। बताया जाता है कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री मेहरूना मंगलवार सुबह से लापता चल रही थी। दोपहर तक तो परिजनों ने कुछ ध्यान नहीं दिया मगर जब मेहरूना का दोपहर तक कुछ पता नहीं लगा तो खोजबीन शुरू हुई। उसका कुछ अता-पता नहीं चल सका। शाम होते-होते परिजन आशंकाओं से घिर गए और आशंका के चलते ही पड़ोसियों को साथ लेकर मेहरूना का भाई तनवीर, मौसेरा भाई आदि परिजन छत कूदकर बराबर वाले घर में पहुंचे। मकान को बाहर से ताला लगा हुआ था। घर पर कोई नहीं था। जब भीतर के कमरे का ताला तोड़ा गया तो वहां मेहरूना की गर्दन रेती लाश कपड़ों के ढेर के नीचे देखी गई। इसके बाद परिजनों में हाहाकार मच गया।

सूचना के बाद एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय, कोतवाली मंडी प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा, इंस्पेक्टर सदर बाजार प्रभारी पंकज पंत, इंस्पेक्टर कुतुबशेर अभिषेक सिरोही भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और युवती के शव को कब्जे में ले मोर्चरी भिजवाया गया। एसपी सिटी ने बताया कि मोहल्ले वासियों ने जानकारी दी है कि मेहरूना सुबह से गायब चल रही थी। परिजनों ने शाम के समय मोहल्ले वासियों को बताया तो मोहल्ले के लोग मृतका के भाइयों को लेकर मकान में पहुंचे थे। जहां मकान के ताले लगे कमरे से शव बरामद हुआ है। पुलिस जहां मामले को ऑनर किलिंग की नजर से देख रही है वहीं मोहल्ले वासियों के बयान इसके विपरीत नजर आ रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Anil Kapoor