मैनपुरी: 20 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:08 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर सख्त एक्शन में है तो वहीं मैनपुरी पुलिस भी अपराधियों पर कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है। दरअसल, मैनपुरी सदर कोतवाली के बिछिया रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुई दिखाई पड़े। पुलिस ने आरोपियों को रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम को देखकर आरोपी भागने लगे। चेकिंग कर रही टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, इस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी गैंगस्टर जख्मी हो गया। पुलिस ने आरोपी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।



पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिं​​ह ने बताया कि बदमास महिपाल उर्फ नेपाली को पैर में गोली लगने से घायल हो गाया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पर अलग-अलग थानों में दर्जन भर मुकदमा दर्ज है। आरोपी के अपराधिक इतिहास की हिस्ट्री पुलिस खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से बिना नंबर की बाइक व तमंचा बरामद पुलिस ने बरामद किया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- बलिया के इतिहास पर 'Film' बनाएंगी मोंटेनेग्रो की राजदूत डॉ. जेनिस दरबारी, बोलीं- यहां से मेरा भावनात्मक लगाव है

बलिया: भारत में मोंटेनेग्रो (Montenegro) की राजदूत डॉ. जेनिस दरबारी ने कहा है कि 1942 में स्वतंत्रता आंदोलन (Independence Movement) के दौरान कुछ दिनों के लिए स्वतंत्र हुए बलिया (Baliya) के इतिहास (History) पर वह फिल्म (Film) बनाएंगी, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शित किया जाएगा।

Content Writer

Ramkesh