मैनपुरी उपचुनाव: मुलायम को याद कर मंच पर फफक फफक रोए धर्मेंद्र यादव...

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 06:19 PM (IST)

मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है, ऐसे में समाजवादी पार्टी जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में मैनपुरी विधानसभा क्षेत्र में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रत्याशी डिंपल यादव कार्यकर्ता सम्मेलन करने पहुंचे। उनके साथ प्रो. रामगोपाल यादव भी पहुंचे।

नेता जी का मैनपुरी से भावनात्मक रिश्ता रहा है- डिंपल यादव
इस दौरान डिंपल यादव ने कहा कि ये कार्यकर्ताओं का चुनाव है, नेता जी का चुनाव है, हम लोग ऐसी जीत हासिल करेंगे जिसका डंका पूरे देश में बजेगा। मैनपुरी नेता जी की कर्मभूमि रही है, नेता जी ऐसे कर्मयोगी थे, जो सभी के ह्रदय में हमेशा रहेंगे। नेता जी का मैनपुरी से भावनात्मक रिश्ता रहा है, मैं भरोसा दिलाती हूं कि ये रिश्ता आगे बढ़ाने का काम मैं करूंगी, साथ में आपके अखिलेश भैया भी करेंगे।

वहीं रामगोपाल यादव ने कहा कि सब जानते है बीजेपी बाले सारे लोग जानते है कि बीजेपी का उम्मीदवार कहीं भी मैदान में, चुनाव में नहीं है। कार्यकर्ताओं से वोटों का मार्जिन बढ़ाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग लिखे हुए है कि मैनपुरी को तो हम जीतेंगे। ये जीत लेगी मैनपुरी बीजेपी, कोई सवाल नहीं, कार्यकर्ताओं से कहा कि एक भी कलंक न लगने देना अपने ऊपर, मैनपुरी से बड़े मार्जन से जीत का वादा करवाया।

वहीं जब पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव मंच पर आए तो वह मुलायम सिंह को याद कर फफक फफक कर रोने लग गए। भाषण शुरू करने के दौरान नेता जी जिक्र करते हुए फफक फफक कर रो पड़े। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने चुनाव में चुनौती देने की कोशिश की है। उन्हें वोट के माध्यम से भरपूर मुंह तोड़ जबाब दे देना, कभी भी ये लोग नेता जी के नाम पर ढोंग न कर पाएं।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj